पुलवामा अटैक

ये पुलवामा अटैक क्या है इससे भी बड़े कांड होंगे भारत में जब तक की इन अंदर के गद्दारो को नहीं पकड़ा जायेगा और इनके खिलाफ कोई सख्त कार्यवाही नहीं की जाएगी. भारत के गद्दार वो सभी लोग है जो अवैध नशा करते हैं जिसे लोग आम भाषा में स्मैक का नाम देते हैं. यहाँ ये लोग स्मैक खरीदते हैं और वह टर्ररिस्ट की बन्दूक की चार गोलियां तैयार होती हैं. तो सबसे पहले इन् अंदर के गद्दारो को सबक सिखाओ आतंकवादियों की तो बाद में सोचना.
अब और कही क्या बताऊ खुद हमारे यहाँ खटीमा में अगर आप किसी भी गांव में चले जाओ तो कम से कम दस से पंद्रह लड़के मिल जायेंगे जो की अवैध नशा करते हैं. अब ये जो दस से पंद्रह लोग जो रोज
आतंकवादियों के लिए पचास से साथ गोलियां तैयार कर रहे हैं तो उनकी तो हिम्मत बढ़ेगी ही.
अंत में मेरा सभी से यही कहना हैं की आतंकवादियों को बाद में पकड़ना ये जो अंदर के गद्दार बैठे हैं इनके खिलाफ सख्त कदम उठाओ कोई आतंकवादी हमारी और आँख उठाकर भी नहीं देख पायेगा.
अगर आप सहमत हैं तो अधिक से अधिक लोगों के साथ इस पोस्ट को शेयर करो.
देश के शहीदों को सिर्फ श्रद्धांजलि नहीं चाहिए. उन्हें श्रद्धांजलि के साथ साथ गद्दारो से मुक्त भारत चाहिए.

SUMIT SINGH

I am digital marketing practitioner from last 3 years. I am working in the filed of digital marketing as an SEO specialist. I worked on different type of digital marketing strategies like Facebook Ads, Instagram Ads, Google Ads, SEO, E mail Marketing, etc.

Leave a Reply